राहुल गांधी ज़ीरो से करें शुरूआतः अनुपम खेर

News18 India - Exclusive Interaction with Anupam Kher
News18 India – Exclusive Interaction with Anupam Kher

अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार मे व्यस्त हैं। न्यूज़18 इंडिया के साथ बातचीत के दौरान अनुपम ने कहा कि वो खुद को ‘मोदीभक्त‘ मानते हैं और खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियो का समर्थन करते हैं।

न्यूज़18 इंडिया के एंकर अमीश देवगन के साथ इस बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी और चुनाव के दौरान बॉलीवुड में फिल्मी अभिनेताओं के दो अलग अलग खेमे बन जाने को भी विस्तार से समझाया। अनुपम खेर ने नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहाकि वो बतौर नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित हैं और राहुल गांधी को वो पीएम उम्मीदवार के लिए सही कैंडिडेट नहीं मानते।

अनुपम खेर ने कहा,‘‘कांग्रेस 15 सालों से उन्हें (राहुल गांधी) अपना नेता बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन वो लगातार विफल होते आए हैं। मुझे लगता है कि राहुल गांधी बतौर इंसान अच्छे हैं लेकिन प्रधानमंत्री बनने के लिए वो सही नहीं हैं।‘‘ इस विशेष बातचीत के दौरान राहुल गांधी को सलाह देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि राहुल को चमचों ने घेर लिया है और उन्हें सही सलाह नहीं मिल रही है।

राहुल को सलाह देते हुए अनुपम खेर ने कहा,‘‘राहुल को अगर कुछ करना है तो उन्हे जीरो से शुरूआत करनी चाहिए। जमीन पर जा कर काम करना चाहिए और इस देश का, जो बदल चुका है, मिजाज समझना चाहिए।‘‘ बॉलीवुड में जहा कुछ अभिनेता नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते नजर आए वहीं कुछ कलाकार लगातार भाजपा और नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे हैं। अनुपम का मानना है कि जब कोई एक व्यक्ति काम करता है तो उसका विरोध करने वाले कई लोग पैदा हो ही जाते हैं।

अनुपम ने कहा की बॉलीवुड का बंटवारा तो 2014 में ही हो गया था और ये सब असहिष्णुता और इनटोलेरेंस जैसे मुद्दे इसके बाद ही पैदा हुए।वर्तमान में अपनी पत्नी के लिए बतौर सेलेब्रिटी प्रचारक काम कर रहे अनुपम खेर अपनी थिएटर सीरीज ‘कुछ भी हो सकता है‘ को अमेरिका मे प्रसारित कर रहे है और उन्हे इससे समर्थन भी मिला है।