पिता की सैन्य वर्दी से प्रभावित थीं निमरत कौर

Nimrat Kaur was impressed with the father's military uniform
Nimrat Kaur was impressed with the father’s military uniform

नई दिल्ली| अभिनेत्री निमरत कौर, जिनके दिवंगत पिता एक सैन्य अधिकारी थे, उनका कहना है कि बचपन में वह अपने पिता की सैन्य वर्दी से बेहद प्रभावित थीं और सोचती थीं कि यह सबसे ज्यादा प्रतिष्ठित व आकर्षक नौकरी है।
निमरत जल्द ही एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ‘द टेस्ट केस’ में कैप्टन शिखा शर्मा के रूप में नजर आएंगी, एक ऐसी महिला, जो भारतीय सेना के लिए काम्बैट अधिकारी के रूप में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है। यह पूछे जाने पर कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होती तो क्या सेना में जाना पसंद करतीं तो निमरत ने  रिकॉर्डेड बातचीत में बताया, हां, वास्तव में बचपन में सिर्फ यह एक ऐसी चीज थी, जिसे मैं करना चाहती थी। मैं बड़ी होकर एक सैन्य अधिकारी बनना चाहती थी क्योंकि मैं अपने पिता को वर्दी पहनकर हर रोज काम पर रवाना होते देखती थी और मैं सोचती थी कि दुनिया में इससे बेहतर कोई और पेशा नहीं है क्योंकि आपको एक खूबसूरत वर्दी पहनने को मिलती है, जिस पर चमकदार रैंक लगे होते हैं और आपके जूते हर रोज चमकते हैं।

उन्होंने कहा, जब तक मैं बड़ी नहीं हुई तब तक मैं सोचा करती थी कि यह इस धरती पर सबसे बढ़िया और आकर्षक नौकरी है और बाद में मुझे अहसास हुआ कि वास्तव में यह कितना कठिन है। तो, हां अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती तो निश्चित रूप से सेना में होती।अभिनेत्री इससे पहले ‘द लंचबॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो