सीहोर में चिंकारा के मांस के साथ नौ आरोपी अरेस्ट

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा थाना क्षेत्र के ग्राम चुपाडिय़ा में बने एक फार्म हाउस पर चिकारा के मांस के साथ नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को फार्म हाउस में दावत चल रही थी। दावत में आरोपी चिंकारा का मांस पकाने की तैयारियां में थे। सूचना पर वन विभाग और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नौ लोगों को रंगे हाथ दबोच लिया। हिरण का मांस जब्त कर लिया है। संयुक्त अमला देर रात तक कार्रवाई में जुटा था। आरोपियों में चार लोग कानपुर उत्तर प्रदेश बताए गए हैं।

पुलिस के अनुसार इन्दौर भोपाल मार्ग पर स्थित ग्राम चुपाडिया के पास हसीब बेग के फार्म हाउस पर कुछ लोग दावत कर रह थे। दावत में प्रतिबंधित चिकारा हिरण का मांस बनाया जा रहा है।

सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीमों ने दबिश दी। आरोपियों को चारों तरफ से घेर कर तलाशी ली गई। तो चूल्हे के पास चिकारा हिरण का मांस और बाटी बनाने की तैयारी चल रही थी।

संयुक्त अमले ने जुम्मापुरा निवासी वहीद खां (60), लंगापुरा के वशीर (40), पुराना बस स्टैंड निवासी हसीब (50), लंगापुरा के आसिफ (22), मीरपुरा के अब्दुल रउफ (38) के अलावा कानपुर उत्तर प्रदेश के मुईन, फैजान, उजायत, आरिफ को दबोच लिया गया। बताया गया है कि मौके पर कुछ और लोग आने वाले थे, लेकिन छापे की भनक लगने से मौके पर नहीं पहुंचे।