बिहार में अलग-अलग दुर्घटनाओं में नौ की मौत, छह घायल

Nine killed, six injured in separate road accidents in Bihar
Nine killed, six injured in separate road accidents in Bihar

पटना। बिहार में पटना जिले के मनेर और पूर्णियां जिले के कसबा थाना क्षेत्रों में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के पीरबाबा मकबरा के निकट एक ट्रक और विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो रिक्शा के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस दुर्घटना एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक समेत 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को दानापुर के अनुमंडल अस्पताल और पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेजा गया जहां इलाज के दौरान चार अन्य की मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में मनेर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी ऑटो चालक राजू कुमार शर्मा (35) और दयानंद पासवान (35), नौबतपुर थाना क्षेत्र के जफरा भगवानपुर गांव निवासी अन्नू पासवान (36) तथा राजकुमार पासवान (08) वर्ष शामिल है। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। तीन लोगों के शव का पोस्टमार्टम दानापुर सदर अस्पताल में जबकि एक अन्य का पोस्टमार्टम पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में किया गया। छह घायलों में कुछ की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

वहीं, पूर्णिया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के कसबा थाना क्षेत्र के कॉलेज चौक के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 57 पर आज दो ट्रकों के बीच हुई सीधी टक्कर में दोनों वाहनों के चालक और सहचालक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों में कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के सुनील कुमार यादव (23) और गौतम कुमार (21) तथा गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र निवासी सुमन यादव (30) के अलावा पश्चिम चंपारण जिले के भीतहां थाना क्षेत्र का रहने वाला नौशाद आलम (22) शामिल है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णियां सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने दोनों ट्रक को जब्त कर लिया है।