निर्भया कांड: पुलिस को मिला हत्या के आरोपी युवक का शव

Nirbhaya Kand: Police found dead body of youth
Nirbhaya Kand: Police found dead body of youth

कुरुक्षेत्र । कुरुक्षेत्र के निर्भया कांड में पुलिस ने मंगलवार देर रात उस समय बड़ा खुलासा किया, जब पुलिस को भाखड़ा नहर के किरमिच गांव के समीप बटेडा हेड से इस मामले में आरोपी युवक गुलशन की लाश मिली। पुलिस का कहना है कि लाश पूरी तरह से खराब हो चुकी है। परिजनों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखावा दिया है। जिसका बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुलशन के शव को मंगलवार की रात यहां से 110 किलोमीटर दूर कुरुक्षेत्र जिले के ज्योतिसर के पास स्थित भाखड़ा सिंचाई नहर से बरामद किया गया। वह कक्षा 10 में पढ़ने वाली दलित छात्रा की हत्या का मुख्य अभियुक्त था। शव को खराब अवस्था में पाया गया। गुलशन का नाम इस मामले की प्राथमिकी में मुख्य अभियुक्त के रूप में दर्ज है।

गुलशन के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के कार्यालय पर न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। गर्ग ने गुलशन के शव की पुष्टि करते हुए कहा कि हम हत्या के मामलों की जांच कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि इन दोनों हत्याओं के पीछे ‘ऑनर किलिंग’ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर हरियाणा पुलिस ने लड़की के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में कक्षा 12 के छात्र गुलशन का नाम प्राथमिकी में दर्ज किया था। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और गुलशन को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे गए थे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो