कुर्सी की नहीं, जनता के दिल में स्थान बनाने की अभिलाषा – ज्योतिरादित्य सिंधिया

No chair, desire to make a place in the heart of the people - Jyotiraditya Scindia
No chair, desire to make a place in the heart of the people – Jyotiraditya Scindia

शिवपुरी । मध्यप्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी होने की चर्चाओं के बीच कांग्रेस सांसद और चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि उन्हें ‘कुर्सी’ की कोई अभिलाषा नहीं, प्रदेश की जनता के दिल में स्थान पाना उनकी ख्वाहिश है।

गुना संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले शिवपुरी के व्यापारियों से कल रात एक होटल में चर्चा के दौरान श्री सिंधिया ने कहा कि उन्हें कुर्सी की कोई अभिलाषा नहीं, पर हर इंसान की तरह उनकी भी कुछ अभिलाषा है, वे चाहते हैं कि वे न केवल शिवपुरी की जनता के बीच, बल्कि समूचे मध्यप्रदेश की जनता के दिल में स्थान पा सकें।

सिंधिया दो दिन के शिवपुरी दौरे पर हैं, जहां वे विभिन्न क्षेत्रों में जनता के बीच देखे जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों कांग्रेस की ओर से अगले मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ और सांसद श्री सिंधिया के नाम को प्रोजेक्ट करते हुए कई हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। दो दिन पहले ट्विटर पर हैशटैग कमलनाथनेक्स्टएमपीसीएम ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। इसके पहले सिंधिया के लिए भी इस प्रकार के हैशटैग ट्रेंड में आ चुके हैं।