सिरोही भाजपा जिला प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश

sirohi zila pramukh payal parasrampuria
sirohi zila pramukh payal parasrampuria

सिरोही। राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के बीच बीजेपी के लिए बुरी खबर सिरोही से आई है। के सिरोही में पार्टी के ही जिला परिषद सदस्यों ने कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा की जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया के खिलाफ शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया।

भाजपा के जिला परिषद सदस्यों ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी शुभम चौधरी के समक्ष जिला प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पेश किया। इसमें जिला भाजपा के प्रमुख नेताओं की महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है और सिरोही विधायक एवं गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी सिरोही जिले में मौजूद थे।

पिछले दो महीने से पायल परसरामपुरिया के खिलाफ भाजपा और कांग्रेस के जिला परिषद सदस्यों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाये जाने की अटकलें चल रही थी। इस दौरान एक बार इन अटकलों को विराम भी लगा था लेकिन एक पखवाड़े पहले जिला परिषद सदस्यों की बाड़ाबंदी शुरु हो गई। जिला परिषद में भाजपा के 15 एवं कांग्रेस के छह सदस्य हैं।

उल्लेखनीय है कि जिला प्रमुख को लेकर एक वीडियो देवासी के नाम से भद्दी टिप्पणी का एक ऑडियो वायरल होने के बाद से भाजपा में खुलकर गुटबाजी नजर आने लगी हैं और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के सिरोही आने के पहले ही भाजपा के सदस्यों द्वारा भाजपा के ही जिला प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया हैं।