मणिकर्णिका से कोई विवाद नहीं जुड़ा : कंगना

No conflicts with Manikarnika connected: Kangana

No conflicts with Manikarnika connected: Kangana

सबगुरु न्यूज़, जयपुर| बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि इन विवादों की साधारण वजह यह है कि कुछ लोग इसका सहारा लेकर लोकप्रिय होना चाहते हैं।उन्होंने जोधपुर में कहा, फिल्म मणिकर्णिका से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। ऐसी महिला के लिए विवाद खड़ा करना कितनी बुरी बात है, जिसने देश के लिए अकेले ब्रिटिश शासकों से लड़ाई लड़ी।
‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी की भूमिका निभा रहीं कंगना जब शूटिंग के लिए बीकानेर जा रही थीं, तो जोधपुर हवाईअड्डे पर भीड़ जुट गई।

कंगना ने पहली बार अपनी भूमिका के बारे में संवाददाताओं से कहा कि रानी ‘भारत की बेटी’ थी, जिन्होंने देश की आजादी में महत्वपूर्ण योगदान दिया।उन्होंने कहा, यह फिल्म निश्चित रूप से लोगों के बीच गर्व की भावना पैदा करेगी।

अभिनेत्री ने कहा, फिल्म में कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है।उन्होंने कहा, फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के पटकथा लेखक ने लिखी है।कंगना ने कहा, वह (लेखक) इस किरदार से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ही मणिकर्णिका रख दिया।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो