कंगना रनौत को मणिकर्णिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार की उम्मीद

No National award for ‘Manikarnika’ will create doubt : Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उम्मीद है।

कंगना रनौत ने इस वर्ष प्रदर्शत फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है। कंगना को इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उम्मीद है।

Kangana Ranaut hope National award for Manikarnika

कंगना ने कहा है कि यदि ‘मणिकर्णिका’ को नैशनल अवॉर्ड नहीं मिला तो नैशनल अवॉर्ड की विश्वसनीयता पर सवाल उठेंगे। कंगना ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि राष्ट्रीय सम्मान के लिए इस साल अब ‘मणिकर्णिका’ से बेहतर कोई फिल्म आएगी।

उन्होंने कहा कि देखिए, कई बार क्या होता है कि एक इंसान, किसी परफॉर्मेंस से, फिल्म से या कला का कोई भी तरीका-नमूना हो, उसे देखकर वह अपने आप में इतना बेहतरीन होता है कि यदि आप उसका सम्मान न करें तो, ऐसे में उस सम्मान करने वाली संस्था का अपमान होता है।

यदि मेरी फिल्म मणिकर्णिका को राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिला तो राष्ट्रीय पुरस्कार की क्रेडबिलिटी पर सवाल उठेंगे। मैं यह भी कहती हूं कि यदि मणिकर्णिका से भी बेहतर काम होता है तो, मैं खुद कहूंगी कि यह अच्छा है। क्या आपको लगता है कि मणिकर्णिका जैसा कोई दूसरा काम हो सकता है?

पिछले साल तब्बूजी ने अंधाधुन में बहुत अच्छा परफॉर्म किया था। इस साल यदि मणिकर्णिका से अच्छा परफॉर्मेंस होता है तो यह अच्छा मूल्यांकन होगा। मुझे तो नहीं लगता कि अब इस साल मणिकर्णिका से अच्छा काम हो सकता है।