दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर बनने से नहीं रोक पाएगी : केशव मौर्य

No power in world can stop construction of Ram temple at Ayodhya : Keshav prasad Maurya

सिद्धार्थनगर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के प्रति प्रतिबद्धता जताते हुए कहा है कि दुनिया की कोई भी ताकत इसे बनने से रोक नहीं पाएगी।

पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि यह मामला अदालत में होने के कारण मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताई जा सकती। उन्होंने कहा कि इसके लिए अध्यादेश लाए जाने के समय तक इंतजार करना होगा।

मौर्य ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी 2014 से भी बड़े बहुमत से चुनाव जीतने जा रही है। उन्होंने राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए बताया कि राहुल गांधी के बस का कुछ भी नहीं है और वह शिव भक्त बन तथा जनेऊ पहन कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विरोध के नाम पर समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस कुछ भी बोलती रहते हैं पर हकीकत यह है की इन दलों के पास न तो देश के लिए कोई योजना है और न ही भारतीय जनता पार्टी के विरोध में कोई मुद्दा।

इसके बाद मौर्य ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस मौके पर पार्टी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी को लोकसभा चुनाव के दौरान जीत दिलाने के लिए जुट जाने का आवाह्न किया।