नेमार के साथ कोई झगड़ा नहीं : कवानी

No quarrel with Neymar: Kawani

No quarrel with Neymar: Kawani

मोंटेवीडियो | पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी एडिन्सन कवानी ने ब्राजीलियाई खिलाड़ी नेमार के साथ किसी भी प्रकार कलह की बात से साफ इनकार किया है। उरुग्वे के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कवानी ने कहा कि उन्हें नेमार से किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। कवानी और नेमार को सितम्बर में ल्योन के खिलाफ खेले गए मैच में पेनाल्टी लेने की बात पर एक-दूसरे के साथ बहसबाजी करते देखा गया था। इस मैच में पीएसजी ने 2-0 से जीत हासिल की थी। कहा जाता है कि कवानी और नेमार की बहस मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में भी जारी थी।

कवानी ने उरुग्वे की पत्रिका ‘ओवेसियोन’ को दिए बयान में कहा, नेमार के साथ, जो हुआ उसमें कुछ खास नहीं था। लोगों ने मैदान पर या ड्रेसिंग रूम की बात को तिल का ताड़ बना दिया। जबकि, इन्हें वहीं तक सीमित रहना चाहिए था क्योंकि यह सब फुटबाल का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, जो कहानियां होती नहीं हैं, उन्हें बनाया और गढ़ा जाता है। इसलिए, जिस बात का अर्थ है वह है समूह का लक्ष्य। कवानी ने पीएसजी के लिए इस सीजन में खेले गए 25 मैचों में 19 गोल दागे हैं।

फुटबॉल से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE