NOKIA के ये फोन इन दिनों हैं काफी चर्चा में

सबगुरू न्यूज़, नई दिल्ली : HMD ग्लोबल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में अपने 4 नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। जिनमें सबसे खास फोन है नोकिया 8110। ये स्लाइडर फोन है। जो कि मई तक भारत आएगा।
जानकारी के मुताबिक बाकी लॉन्च हुए फोन Nokia 8 Sirocco, Nokia 7 Plus, नया Nokia 6 और Nokia 1 अप्रैल से भारत में बिकने शुरू होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, एचएमडी के प्रवक्ता ने भारत में नोकिया स्मार्टफोन्स की लॉन्च की तारीख के बारे में पूछने पर कहा कि अप्रैल से भारत में नोकिया के स्मार्टफोन लॉन्च होना शुरू हो जाएंगे।

HMD ग्लोबल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में जो चार फोन लॉन्च किए हैं। उनकी कीमत करीब 6,000 रुपये से लेकर 60,000 रुपये तक है। कंपनी ने इस इवेंट में 22 साल पुराने Nokia 8110 का नया अवतार पेश किया। इस स्लाइडर फोन की कीमत करीब 6,300 रुपये है। बता दें कि यह फोन पुराने नोकिया 8110 का ही नया रूप है। यह स्लाइडर हेंडसेट अब 4G और VoLTE को भी सपोर्ट करता है।

बता दें कि इस फोन में 4GB की स्टोरेज, 512MB LPDDR3 रैम और 1500mAh की बैटरी दी गई है। इस डिवाइस में 2.4 इंच का QVGA कर्व्ड डिस्प्ले और 2MP का रियर कैमरा भी दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपॉर्ट करता है और इसमें इन-बिल्ट स्नेक गेम भी दिया गया है।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में Nokia 7 Plus स्मार्टफोन की भी काफी चर्चा रही है। यह ऐंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन करना है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6 इंच का फुल एचडी प्लस IPS एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर वाले इस फोन में 4GB रैम और 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत करीब 32,000 रुपये है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो