नार्थईस्ट ने पुणे को दी मात खुद दूसरे स्थान पर

पुणे, 28 नवंबर :- नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में एफसी पुणे सिटी को उसके घर श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 2-0 से हरा दिया।
पिछले सप्ताह ही जमशेदपुर एफसी को मात दे सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करने वाली पुणे अपने विजयी क्रम को नार्थईस्ट के खिलाफ जारी नहीं रख सकी। उसने कोशिश तो बहुत की लेकिन गोल करने के उसके सभी प्रयास अंजाम तक नहीं पहुंच सके।

मंगलवार को मिली इस जीत बाद नार्थईस्ट के आठ मैचों में पांच जीत, दो ड्रॉ और एक हार के बाद 17 अंक हो गए हैं और वह 10 टीमों की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं पुणे नौ मैचों में एक जीत, दो ड्रॉ और छह हार के बाद पांच अंकों के साथ नौवें स्थान पर ही बनी हुई है।

23वें मिनट में ओग्बेचे ने नार्थईस्ट के लिए गोल कर उसे 1-0 की बढ़त दिला दी। यह ओग्बेचे का इस सीजन का आठवां गोल है। इसी के साथ उन्होंने एफसी गोवा के फरान कोरोमिनास की बराबरी कर ली है।

आखिरी मिनटों में दोनों टीमें गोल करने की कोशिश में लगी हुई थीं, लेकिन सफलता नार्थईस्ट के हिस्से आई। उसके लिए 90वें मिनट में मासिया ने गोल किया। यह गोल पेनल्टी पर आया। साहिल ने 90वें मिनट में मासिया को पीछे से गिरा दिया जिस पर रैफरी ने नार्थईस्ट को पेनल्टी दी। मासिया ने मौके का फायदा उठाया और अपनी टीम के लिए दूसरा गोल कर पुणे की वापसी की संभावनाओं को नकार दिया।