झूठे केस में मुझे जेल में डलवाना चाहती है भाजपा : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है जिससे भाजपा बुरी तरह घबरा रही है और इसलिए झूठे केस करके मुझे जेल में डलवाना चाहती है लेकिन मै भगत सिंह का अनुयायी हूं जेल जाने से नहीं डरता।

सिसोदिया केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के समक्ष पेश होने से पहले राजघाट गए और बापू की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज देश कुर्बानी मांग रहा है। देश की आजादी के 75 साल हो गए लेकिन इनसे हमारे बच्चों के लिए स्कूल नहीं बनवाए गए, अच्छे सरकारी अस्पताल नहीं बनवाए, नौजवानों को बेरोजगार छोड़ दिया।

हमनें दिल्ली में पीछे सात सालों में शानदार काम किया। पंजाब में भी पिछले कुछ महीनों शानदार काम हुए। दिल्ली और पंजाब के काम से प्रेरणा लेकर गुजरात के 1-1 वोटर के मन में, गुजरात के बच्चे-बच्चे के मन में यह उम्मीद जगी है कि यदि दिल्ली के स्कूल अच्छे हो सकते है तो गुजरात के स्कूल भी अच्छे हो सकते हैं। गुजरात के 1-1 आदमी यह सोच रहा है कि यदि दिल्ली और पंजाब के सरकारी अस्पताल अच्छे हो सकते है तो गुजरात के सरकारी अस्पताल भी अच्छे हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि आज गुजरात में लोग आम आदमी पार्टी को बहुत उम्मीद से देख रहे है| इसलिए ये मुझे जेल में डालने की तैयारी कर रहे है। इनको लगता है मैं गुजरात जाऊंगा तो लोगों के शानदार सरकारी स्कूल बनने की उम्मीद और मजबूत होगी।

सिसोदिया ने कहा कि मैं जब-जब गुजरात गया तब-तब गुजरात के लोगों ने कहा कि दिल्ली की तरह यहां भी शानदार स्कूल बनवा देना हम आम आदमी पार्टी को वोट देंगे, उसकी सरकार बनवाएंगे। गुजरात में भाजपा बुरी तरह से हार रही है और यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है।

इससे भाजपा बुरी तरह घबरा रही है और इसलिए मुझपर झूठे केस करके मुझे जेल में डलवाना चाहती है, लेकिन मै भगत सिंह का अनुयायी हूं जेल जाने से नहीं डरता। तब देश की आजादी के लिए इन शहीदों ने कुर्बानी दी थी और आज देश एक बार दोबारा कुर्बानी मांग रहा है। देश एक ऐसा सीना मांग रहा है जो जेल जाने से न डरे और मुझे गर्व है कि मैं देश के लिए जेल जा रहा हूं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज इनकी तैयारी मुझे जेल में डालने की है। इससे पहले भी सीबीआई ने मेरे घर पर रेड किया था लेकिन उन्हें एक पैसे का भ्रष्टाचार नहीं मिला। फिर उन्होंने मेरे बैंक लाकर की तलाशी करवाया वहां भी कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जब सीबीआई वाले लाकर खंगाल रहे थे तब उन्हें लग रहा था कि लाकर से प्रॉपर्टी से दस्तावेज या कैश मिलेंगे लेकिन उन्हें वहां कुछ नही मिला।

उन्होंने कहा कि सीबीआई वाले मेरे गांव तक जाकर पूछताछ की, कि कही मैंने वहां जमीन तो नहीं खरीद रखी है लेकिन वहां भी उन्हें कुछ नही मिला। इसलिए अब इनकी तैयारी मुझे जेल में डालने की है लेकिन में जेल जाने से नहीं डरता। इनकी सीबीआई-ईडी से नहीं डरता। मैं जनता हूँ की देश कुर्बानी मांग रहा है और मैं कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे जेल चला जाऊ तो अफ़सोस मत करना गर्व करना, मेरे लिए गर्व की बात की मुझे देश के लिए कुर्बानी देने का मौका मिला है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी डरी हुई है। इसलिए यह हमें गुजरात जाने से रोकना चाहती है। गुजरात में पिछले दिनों जब-जब गया, वहां की स्कूलों और अस्पतालों की हालत खराब देखी है। नौजवानों को नौकरी के लिए बिलखते हुए देखा है, तो वहां के लोगों की बहुत बुरी हालत देखी है।

गुजरात में लोगों को अरविंद केजरीवाल से उम्मीद है। वहां हमने लोगों से कहा है कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ फिर स्कूल और अस्पतालों को दिल्ली के स्कूल और अस्पतालों की तरह अच्छे होंगे। गुजरात में भी बिजली के बिल जीरो आएंगे। यहां भी ईमानदारी से नौकरियां लगेंगी। जिसपर वहां के लोगों को भरोसा है। यही वजह है कि भाजपा वहां बुरी तरह से हार रही है। यह हमें जेल में डाल कर रखना चाहते हैं। मेरे खिलाफ ना कुछ निकला- ना कुछ निकलेगा।

सिसोदिया ने कहा कि गुजरात का बच्चा-बच्चा चुनाव लड़ रहा है। आज गुजरात का आम आदमी चुनाव लड़ रहा है। इस बार गुजरात के लोग शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली के आंदोलन की तरह चुनाव लड़ रहे हैं। मुझे जेल में डालने से गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के अपनी हार को नहीं बचा पाएगी। भगत सिंह के रास्ते पर चलते हुए हमने स्कूल और अस्पताल बनाएं। इसलिए भाजपा अब यह गुजरात को नहीं बचा पाएंगी।