अब आप सब से छुपा सकते हे अपना फ़ोन नंबर

IndyCall
IndyCall

SABGURU NEWS | कभी आप किसी ऐसी स्थिति में फंस गए हो जहां आपको ऐसा महसूस हो रहा हो कि काश आप किसी को अपना नंबर बगैर दिखाए कॉल कर पाते। आप अपने किसी करीबी को सरप्राइज कॉल करने के लिए भी ऐसा कुछ जुगाड़ ढूंढते है।

लेकिन क्या आपको पता है कि आप अपना असली नंबर दिखाए बिना भी कॉल कर सकते है। खास बात ये है कि इसके लिए आपको कोई चार्ज भी नहीं देना होगा। इस सेवा का लुफ्त आप पूरी तरह मुफ्त में उठा सकते है। दरअसल इसके लिए आपको सिर्फ एक ऐप डाउनलोड करना होगा। जिसके बाद आप अपना नंबर दिखाए बिना free में कॉल कर सकते है। इस app का नाम IndyCall है।

आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। इस app के सहायता से भारत के किसी भी कोने में बिलकुल मुफ्त कालिंग की जा सकती है। इस ऐप के जरिये आप अपने करीबियों व दोस्तों से खुलकर बात कर सकते है। IndyCall की ख़ास बात ये है कि इससे कॉल करते वक्त आपका नंबर शो नहीं होता। हालांकि ये ऐप आपके फोन डाटा का इस्तेमाल जरूर करता है।  इस app के इस्तेमाल के लिए आपके फोन में इंटरनेट होना जरूरी है।

शमी की बीवी का नया आरोप होटल में ऐसा करते हैं सभी क्रिकेटर्स…..

IndyCall के साथ एक मजेदार बात ये ही कि इसके सहायता से आप हर बार अलग-अलग नंबरों से कॉल कर सकते है। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे ट्रूकॉलर पर भी ट्रेस नहीं किया जा सकता। यानि ये पूरी तरह से आपकी आइडेंटिटी को हाईड कर देता है। हालाँकि इस ऐप का इस्तेमाल गलत मनसा को पूरा करने के लिए भी किया जा सकता है। लेकिन जांच एजेंसियों के पास भी ऐसी तमाम ट्रिक्स है जिनसे ऐप की पूरी कुंडली निकाली जा सकती है।

शमी की पत्नी ने लिया विराट कोहली का नाम