मंत्री हरदीप डंग के विधानसभा क्षेत्र में आयोजित मेले में ‘बार गर्ल’ का अश्लील नृत्य

मंदसौर/भोपाल। मध्यप्रदेश के नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी नेता हरदीप सिंह डंग के मंदसौर जिले में स्थित विधानसभा क्षेत्र सुवासरा के अधीन आने वाले शामगढ़ में एक आयोजन के दौरान ‘बार गर्ल’ द्वारा आपत्तिजनक और अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद आज रात मंत्री ‘बैकफुट’ पर दिखाई दिए।

मां महिषासुर मर्दिनी माता मंदिर के लिए प्रसिद्ध शामगढ़ में एक दिन पहले आयोजित एक मेले के मंच पर ‘बार गर्ल’ अश्लील गाने पर बेहद आपत्तिजनक और अश्लील नृत्य करते हुए नजर आ रही है। मंच की पृष्ठभूमि में मंत्री श्री डंग के अलावा धार्मिक चित्र लगे हुए दिखायी दे रहे हैं।

शामगढ़ सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के अधीन एक नगर परिषद है। बताया गया है कि परिषद की ओर से यह मेला आयोजित किया गया था, जिसमें आर्केस्टा के नाम पर बार गर्ल के डांस की भी प्रस्तुतियां हुईं।

सोमवार को यह वीडियो वायरल होने के बाद डंग बचाव की मुद्रा में दिखे और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि शामगढ़ नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा मां महिषासुर मर्दिनीदेवी के मेले में आर्केस्टा का आयोजन किया गया था। डंग ने ट्वीट के साथ ही मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निलंबित करने की सिफारिश संबंधी पत्र भी पोस्ट किया।

इसमें कहा गया है कि आयोजन के दौरान अश्लील नृत्य का प्रदर्शन कराया गया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसकी प्रारंभिक जांच में प्रतीत होता है कि मुख्य नगर पालिका अधिकारी का यह कृत्य मेले की गरिमा के विपरीत और धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाला है। इसलिए संबंधित अधिकारी को निलंबित किया जाए।

डंग ने कहा कि उन्होंने शामगढ़ मेला मंच पर हुए आपत्तिजनक नृत्य प्रस्तुति के मामले में जिला कलेक्टर के साथ ही भोपाल में वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की है।