अजीबोगरीब – यहां बनाया गया है पत्नियों द्वारा सताये गए पतियों के लिए आश्रम

Oddly - here is the ashram for husbands persecuted by wives

Oddly – here is the ashram for husbands persecuted by wives

सबगुरु न्यूज़, भारतीय नारी स्वच्छ, पतिव्रता और विश्वासी होती है। लेकिन आज समय बदल गया है। पत्नियां भी पति पर जुल्म करने लगी है। इसके चलते पति पत्नी से तंग आकर घर छोड़ देते है। ऐसे ही कुछ पत्नी पीड़ितों ने अन्य पत्नी पीड़ितों के लिए आश्रम खोला है। यह अनोखा आश्रम महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में पत्नियों से पीड़ित कुछ पतियों ने खोला है।कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए भी यह आश्रम उनकी मदद करता है। इस आश्रम में छत्तीसगढ़, गुजरात, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश से भी लोग कानूनी सलाह लेने के लिए आते हैं।

स्कूल बस में अपनी जिंदगी गुजार रहा है ये कपल

कार्यालय मे थर्माकोल से बना बडा कौआ सबका ध्यान खींचता है। हर रोज सुबह-शाम अगरबत्ती लगाकर उसकी पूजा की जाती है। आश्रम में रहने वालों ने बताया कि, मादा कौआ अंडा देकर उड़ जाती है लेकिन नर कौआ चूजों का पालन पोषण करता है। ऐसी ही कुछ स्थिति पत्नी पीडित पति की रहने से कौए की प्रतिमा का पूजन किया जाता।

रात में क्यों नहीं सो पाते है कुत्ते, जानें

  • पत्नी की ओर से कम से कम 20 केस दाखिल होना जरूरी।
  • गुजारा भत्ता न चुकाने से जेल मे जाकर आया हुआ व्यक्ति यहां प्रवेश ले सकता है।
  • आश्रम मे रहने के बाद अपनी कौशल के अनुसार काम करना जरूरी।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो