ओडिशा : बालासोर में नाबालिग लड़की को प्रेमी ने जिंदा जलाया

बालासोर। ओडिशा के बालासोर जिले के खैरा थाना क्षेत्र में एक भयावह घटना में एकतरफा प्यार में असफल होने पर एक व्यक्ति ने रविवार की सुबह एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर जिंदा जला दिया। आरोपी की पहचान खैरा प्रखंड के बरिंगिया गांव निवासी 37 वर्षीय दयानिधि जेना के रूप में हुई है।

रिपोर्टाें के मुताबिक आरोपी ने आठवीं कक्षा की छात्रा को सुबह करीब आठ बजे आग के हवाले कर दिया। नाबालिग लड़की गंभीर रूप से झुलस गई और ग्रामीणों के बचाने से पहले ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

लड़की की चीख सुनकर कुछ ग्रामीण हालांकि मौके पर पहुंचे और आरोपी को काबू कर लिया।
इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर जहर खा लिया और खैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक प्रवेश के बाद अब जिला मुख्यालय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

आरोप है कि आरोपी ने लड़की के बाल भी काट दिए थे। घटना के बाद मौके पर लाइटर के अलावा कुछ बाल और जहर की बोतल भी बरामद की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़ित लड़की का शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि जघन्य अपराध के सही कारण का पता लगाने के लिए मामले में आगे की जांच की जा रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसी गांव की रहने वाली मृतक आरोपी के संपर्क में आई क्योंकि वह उसकी पत्नी से निजी ट्यूशन लेने के लिए उसके घर जाती थी।

जेना ने जब नाबालिग लड़की को प्रपोज किया तो उसने मना कर दिया। गुस्से में जेना ने कथित तौर पर जघन्य अपराध किया जब वह कुछ सामान लाने के लिए बाजार में गई थी। वह कथित तौर पर उसे खींचकर शौचालय में ले गया और चौंकाने वाली व भयावह घटना को अंजाम देते हुए मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया।