ओडिशा : केंद्रपाड़ा में लूना नदी किनारे विवाहित महिला से गैंगरेप

केंद्रपाड़ा। ओडिशा के तटीय शहर केंद्रपाड़ा में लूना नदी के किनारे एक विवाहिता महिला को उसके ग्रामीणों ने प्रताड़ित किया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, जिसे उसके ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया था।

मार्शाघई थाना के आईआईसी प्रदीप्त कुमार कानूनगो ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता ने गुरुवार को मार्शाघई थाना में शिकायत दर्ज कराया और आरोप लगाया कि 23 अगस्त को उसके ग्रामीणों ने उसके साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता एक छह वर्षीय बच्चे की मां है और मार्शाघई थाने के अंतर्गत करंजा गांव में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी, लेकिन 23 अगस्त को उसके ससुराल वालों ने विवाहेतर संबंध के शक में उसे घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद उसके दो ग्रामीणों कालंदी प्रतिहारी और कालंदी बल उसे जबर्दस्ती लूना नदी के किनारे ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

आरोपियों ने नदी में डूबाकर उसे जान से मारने की भी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हुए और अन्य ग्रामीणों ने उसे बचाया। महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को टेलीफोन पर दी और दोनों ने एफआईआर दर्ज कराई। आईआईसी ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 161 के अंतर्गत पुलिस ने पीड़िता का बयान रिकॉर्ड कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

65 साल के अधेड ने नाबालिग लड़की से कई बार रेप कर किया प्रेगनेंट