अजीबोगरीब- OMG यहां पैदा होते ही 1 साल हो जाती है बच्चे की उम्र, जानें हकीकत

Oggy-OMG gets 1 year as soon as it's born, age of child, reality

Oggy-OMG gets 1 year as soon as it’s born, age of child, reality

सबगुरु न्यूज़, हर देश के अपने अलग नियम और कानून होता है। हर उस देश के नागरिक को उसका पालन करना होता है। वैसे आप तो जानते ही है कि साउथ कोरिया अपने आप में बड़ा अजीबोगरीब देश है।

नंबर 4 से डर: साउथ कोरिया में नंबर 4 जब भी बोला जाता है तो वो ‘मौत’ शब्द जैसा प्रोनाउंस होता है। इसलिए वहां लोग इससे बचते हैं। किसी भी जगह, लिफ्ट या हॉस्पिटल में 4 का इस्तेमाल नहीं होता।

पैदा होते ही 1 साल हो जाती है उम्र: साउथ कोरिया में पैदा होते ही उम्र 1 साल की मान ली जाती है। ये सुनने में अजीब है, लेकिन यहां कानून ही एेसा है। यहां का हर आदमी अपनी असली उम्र से एक साल बड़ा होता है।

रेड इंक से डर: यहां के लोग लाल स्याही (रेड इंक) का इस्तेमाल करने से भी डरते हैं। इन लोगों का मानना है कि लाल रंग (रेड कलर) मौत का सिंबल होता है। इसलिए इसका इस्तेमाल भी वो नहीं करते।

ब्लड ग्रुप से पहचान: यहां ब्लड ग्रुप को अहम माना जाता है। ब्लड ग्रुप या टाइप से शख्स की पहचान होती है। कौन अच्छा है, कौन बुरा या कौन धोखेबाज है, इसका फैसला ब्लड से ही होता है।

भारत का एक ऐसा गाँव जहाँ पर सभी लोग हैं अंधे

अजीबोगरीब- एक शख्स ने चुराई सड़क और बेच डाली

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो