ओला कैब चालक और उसके साथी ने महिला के साथ गैंगरेप किया

ओला कैब चालक और उसके साथी ने महिला के साथ गैंगरेप किया
ओला कैब चालक और उसके साथी ने महिला के साथ गैंगरेप किया

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिला स्थित ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा इलाके में बुधवार रात ओला कैब चालक और उसके साथी ने कॉल सेंटर में नौकरी करने वाली महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रवीण और कैब चालक अशोक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस संबंध में अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक देहात सुनीति सिंह के मुताबिक नोएडा सेक्टर 37 के कॉल सेंटर में काम करने वाली 30 वर्षीय महिला बुधवार शाम किसी काम से ग्रेटर नोएडा के एक्सप्रेस वे इलाके में गई थी जहां से उसने घर वापसी के लिए ओला कैब बुक करवाई।

ओला कैब चालक उसे थाना जारचा क्षेत्र के दयानतपुर गांव इलाके में ले गया, जहां ओला कैब के चालक और उसके साथी ने मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद कैब चालक महिला को एक सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गया।

महिला ने 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर चिकित्सीय परीक्षण कराने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में कैब चालक अशोक और उसके साथी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। महिला सेक्टर 126 इलाके की रहने वाली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।