OMG! खुद को जिंदा साबित करने के लिए वृद्ध लगा रहा सरकारी दफ्तरों के चक्कर

OMG! Growing up to prove themselves alive
OMG! Growing up to prove themselves alive

सबगुरु न्यूज़। सोने से भी मंहगी हो रही जमीन को हड़पने के लिए लोग कुछ भी करने से नहीं डरते यहां तक कि जिंदा लोगो को मृतक दिखा जमीन की रजिस्ट्री कर ली जाती है।अमेठी में जालसाजी के चलते एक महिला ने अपने जेठ को मृतक दिखाकर अपने जेठ की कीमती जमीन की वरासत करा ली वहीं, जमीन का असली हकदार जिंदा होने का प्रमाण लेकर अधिकारियों की चौखट के चक्कर लगा रहा है। मामला मुसाफिरखाना तहसील के विकासखण्ड शुकुलबाज़ार अन्तर्गत ग्राम पूरे भरोसी मजरे शेखपुर भंडारा का है यहां इदरीश लगभग (80 वर्ष) पुत्र याकूब रहते हैं इदरीश के पिता याकूब की मृत्यु सालो पहले हो गई थी।

इदरीश का आरोप है कि इनके छोटे भाई इलियास की पत्नी कमरून निशा ने इस जमीन को हथियाने के लिए अभिलेखी जालसाजी की और एक फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाया इस मृत्यु प्रमाण पत्र में उसने अपने जेठ इदरीश को मृतक बताकर स्वयं को जमीन का वारिस बताया याकूब को मृतक बताकर 25 अक्तूबर 2011 को जमानी की वरासत करा ली वही दूसरी ओर इदरीश ने बताया कि वह लगभग 25 वर्षो से थाना शिवरतनगंज अन्तर्गत एक गाँव मे रहते है।

मामले की जानकारी याकूब को तब हुई जब वह किसी काम के चलते खतौनी निकल वायी इदरीश अपने परिजनों के साथ तहसील पहुंचा और अभिलेखों की नकल ली तो जालसाजी के सहारे उसे मृत दर्शाकर वरासत कराए जाने की जानकारी हुई तब इदरीश पुत्र याकूब स्वयं के जीवित होने का प्रमाणपत्र और जमीनी अभिलेख लेकर अफसरों की चौखट पर भटक रहा है।

अजीबोगरीब- शादी के लिए लड़केवाले लड़कियों से पूछते है कुछ ऐसे सवाल

OMG ! इस गांव में लात-घुसों से किया जाता है मरीजों का इलाज

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो