OMG! दूल्हे को दहेज में मिला लंगूर

OMG! Langur found in dowryOMG! Langur found in dowry
OMG! Langur found in dowry

सबगुरु न्यूज़। आपने शादियों में अक्सर घरेलू या अन्य सामान कार, बाइक आदि तो लेते देते देखा होगा लेकिन यदि कोई ये कहे कि दहेज में लंगूर मिला है तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे।लेकिन यह बिल्कुल सच है तथा दहेज में जिस काम के लिए इस लंगूर को दिया गया है उसने अब अपना काम करना शुरू कर दिया है।जाने माने इंडस्ट्रलिस्ट कर्मवीर पूनिया के भतीजे संजय पूनिया की 11 फरवरी को जिला जींद के गांव दुहाना खेड़ा में शादी हुई। चूंकि संजय पूनिया के परिवार के पास कई एकड़ के खेत हैं तथा उसमें भैंसों के लिए हरे चारे की खेती की हुई है। पास में शिव मंदिर व गोशाला है जिसमें काफी संख्या में बंदर रहते हैं। ये बंदर अक्सर उनके खेतों में घुसकर पूरी फसल को खराब कर देते हैं। जिससे ये बहुत परेशान रहते हैं।

Video:HOT NEWS UPDATE : इस लड़के ने बेहरहमी से इस लड़की को मारा || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

दहेज में आया यह लंगूर उन बंदरों को भगा रहा है जिससे पूनिया परिवार ने चैन की सांस ली है। संजय ने बताया कि जब उसकी शादी की बात चल रही थी तो बंदरों के आंतक के बारे में जब चर्चा चली तो ऑफर आया कि क्यूं न दहेज में एक लंगूर दे दें। इस पर सहमति बनने पर दहेज में लंगूर मिला है।

Video:HOT NEWS UPDATE : MI ने निकाला एक और शानदार मोबाइल || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो