OMG! ऐसा मंदिर जहाँ होती है बाइक की पूजा

OMG! Such a temple is where the worship of the bike
OMG! Such a temple is where the worship of the bike

सबगुरु न्यूज़| आप लोग कभी भी मंदिर जाते है तो आप वहां भगवान की पूजा करते होंगे ना लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बता रहे है जहां भगवान या किसी मूर्ति की नहीं बल्कि एक मोटरसाइकिल की पूजा की जाती है। और वो भी कोई ऐसी-वैसी बाइक नहीं बल्कि बुलेट की पूजा की जाती है। ये जगह है राजस्थान के पाली में। यहाँ आपको सभी लोग बुलेट की पूजा करते हुए तो दिख ही जाएंगे। यहाँ एक मंदिर है जिसका नाम ओम बन्ना मंदिर है। इस मंदिर में आपको किसी भगवान की मूर्ति नहीं बल्कि बुलेट रखी हुई दिखी जिसकी लोग पूजा कर रहे होंगे।  5 मार्च 1965 को ठाकुर ओम सिंह राठौड़ का जन्म हुआ था। उन्हें यहाँ के लोग ओम बन्नासा कहकर बुलाते थे। ओम बन्नासा को बुलेट का बहुत शौक था। ओम बन्नासा अपनी बाइक को जान से भी ज्यादा प्यार करते थे।

Video:HOT NEWS UPDATE : इस विधि को अपनाने से चेहरा लगने लगेगा आकर्षित || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

एक बार बन्नासा अपनी बाइक से पत्नी के ससुराल उससे मिलने गए थे। शाम को घर लौटते समय उन्हें देर हो गई तो उन्होंने अपनी बाइक स्पीड में बढ़ाई। आगे एक अँधा मोड़ था ओम बन्नासा को मोड़ दिखा नहीं और उनका एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने केस बनाकर ओमबन्ना सा की बाइक पुलिस स्टेशन में रख ली और उनकी लाश घर पंहुचा दी लेकिन अगले ही दिन थाने से ओम बन्नासा की बाइक गायब हो गई। लेकिन फिर उस जगह मिली जहां ओम बन्नासा का एक्सीडेंट हुआ था जिसके बाद पुलिस बाइक को फिर थाने ले आई लेकिन अगले दिन फिर बाइक थाने से गायब हो गई। और उसी जगह पर पड़ी मिली।

Video:HOT NEWS UPDATE : कौनसा मोबाइल आपके लिए बेस्ट है || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

पुलिस को लगा बाइक चोर ले जाते है तो उन्होंने इस बार बाइक का सारा पेट्रोल निकालकर उसमे मोटी सी चैन बांध दी, लेकिन अगले दिन फिर बाइक गायब मिली। गांव वालो ने बाइक की एक स्मारक बनाने के फैसला लिया। फिर ये स्मारक एक मंदिर के तौर पर स्थापित हो गई और अब यहाँ से निकालने वाले सभी लोग सिर झुकाकर गुजरते है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो