सवाईमाधोपुर में कार हादसा : एक मरा चार घायल

one dead four injured in Car accident in Sawai Madhopur
one dead four injured in Car accident in Sawai Madhopur

जयपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर में रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे एक की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार दुर्धटना में घायल हुए चारों व्यक्तियों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जाती है। हादसे में फलोदी निवासी कार चालक राजेन्द्र वर्मा की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

भाड़ौती चौकी प्रभारी पूरनचंद ने बताया कि कार में सवार पांच लोग चाकसू शादी समारोह में शामिल होकर सवाई माधोपुर में रिसेप्शन पार्टी की तैयारी के लिए आ रहे थे तभी भाड़ौती और टोल प्लाजा के बीच कार अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि वापस लौटते समय ड्राईवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ है।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और घायल कार में फंस गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे और बचाव राहत का कार्य शुरू किया।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से निकालकर सामान्य चिकित्सालय, सवाई माधोपुर पहुंचाया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।