चेन्नई : लोहे का शेड गिरने से एक की मौत 28 घायल

One killed, at least 28 injured as scaffolding of under-construction building collapses in Chennai

चेन्नई। तमिलनाडु में कानंधानचावड़ी के निकट शनिवार रात एक अस्पताल में लोहे का शेड गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 28 अन्य घायल हो गए। इस अस्पताल में निर्माण कार्य चल रहा था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शेड के गिरने से वहां काम कर रहे मजदूर उसके नीचे फंस गये। आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे में फंसे लोगों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में एक ओडिसा निवासी बबलू नामक मजदूर की रविवार सुबह मौत हो गई।

स्वास्थ्य सचिव डॉ जे राधाकृष्णन ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद बताया कि 21 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है । इनमें से 16 घायलों का अपोलो अस्पताल में उपचार किया गया और बाकी अन्य अस्पतालों में भर्ती किए गए।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अापदा प्रबंधन की टीम ने बचाव और राहत का काम लगभग पूरा कर लिया है। कांचीपुरम के जिलाधिकारी पी पोन्नाई ने राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया है।

मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने अस्पताल प्रशासन को सरकारी खर्चे पर घायलों का बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। डॉ राधाकृष्णन ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों की अपोलो अस्पताल में सर्जरी की गई।