नसीराबाद में कार हादसा, एक की मौत, तीन घायल


अजमेर।
राजस्थान में अजमेर जिले के नसीराबाद में कार के दुर्घटनाग्रस्त होने पर आज सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य तीन घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर-नसीराबाद के बलवंता रोड पर तेज रफ्तार कार अनियन्त्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार कस्बे के ही सिंधी मौहल्ला निवासी भरत की मृत्यु हो गई।

इस मामले में सिंधी बाजार निवासी महेश छतवानी ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई भरत छतवानी 29 अगस्त की रात करीब एक बजे नसीराबाद से अपने दोस्त विनीत, अविनाश तथा एलन मैसी निवासी मिशन कंपाउंड के साथ उनकी होंडा सिटी कार में बैठकर अजमेर जाने की कहकर घर से निकला था।

नीलकंठ होटल से पहले ट्रांसपोर्ट नगर के पास बलवंता रोड पर कार चला रहे एलन मैसी ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए कार को पलटी करा दी। हादसे में भरत के सिर में चोट आई। सभी को नसीराबाद के अस्पताल में लाया गया। जहा भरत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा शेष तीन को अजमेर के जेएलएन अस्पताल रैफर कर दिया।

नसीराबाद सदर पुलिस थाना ने मृतक भरत के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।