भीलवाड़ा में कार के पलटने से एक महिला की मौत, 6 घायल

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में रायला थाना क्षेत्र में आज सुबह कार के पलटने से महाराष्ट्र के नासिक के एक परिवार की एक महिला की मौत गई जबकि चार बच्चों सहित छह सदस्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के बेरा चौराहे के निकट गाय को बचाने के प्रयास में इनकी कार बेकाबू हो गई और डिवाइडर से कूदकर पूलिया से टकराने के बाद पलट गई।

पुलिस ने बताया कि अजमेर से जियारत कर नासिक के सद्दाम अपने परिवार के साथ नासिक लौट रहा था कि रायला थाना अंतर्गत बेरा चौराहे के निकट अजमेर भीलवाड़ा मार्ग पर हादसा हो गया।

हादसे में हाजरा की मौत हो गई जबकि चार बच्चों सहित छह लोग घायल हो गए। रायला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

मोटरसाइकिल के कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत

भीलवाड़ा जिले के रायपुर थाना सर्किल में कार एवं मोटरसाइकिल के टकरा जाने से आज एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया।

थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि मानपुरा निवासी नैनी देवी (75) अपने पीहर में राखी बांधने के बाद भतीजे देवरिया निवासी नारायण (50) के साथ घर लौट रही थी कि उनकी मोटरसाइकिल आटावाड़ा चौराहा पर सामने से आ रही कार की चपेट में आ गई।

हादसे में बुआ-भतीजा गंभीर रुप से घायल हो गये। दोनों को रायपुर अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक नैनी ने दम तोड़ दिया। बाद में नारायण को जिला अस्पताल भेज दिया गया।पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

तीन युवकों ने रात में एक व्यक्ति को लूटने का किया प्रयास

भीलवाड़ा शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में तीन युवकों के कार में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति को लूटने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र में कुंभा सर्किल के पास बुधवार रात को गांधीनगर निवासी बरदी चंद अपनी मारुति कार से आजाद नगर की ओर गए थे कि खम्भा सर्किल के निकट मोटरसाइकिल पर आए तीन युवकों ने उन्हें रोका और कार के शीशे तोड़ डाले।

उनके गले में पहने सोने का मांदलिया लूटने का प्रयास किया लेकिन विरोध करने और चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। लूटेरों ने पत्थर उठा लिए लेकिन लोग डट रहे तो वह आजाद नगर की गलियों में भाग निकले। बाद में घटना की सूचना प्रतापनगर थाना पुलिस को दी गई पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

नसीराबाद-अजमेर मार्ग पर बीर घाटी के पास खाई में गिरी मारुति वैन