वनप्लस 5टी ‘लावा रेड’ एडिशन भारत में लांच

OnePlus 5T 'Lava Red Edition' launches in India
OnePlus 5T ‘Lava Red Edition’ launches in India

नई दिल्ली : चीन की स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 5टी का ‘लावा रेड’ एडिशन गुरुवार को भारतीय बाजार में 37,999 रुपये में लांच किया। आरंभिक वनप्लस 5टी की तरह ही इसका 6जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज कंफिगरेशन तथा 8 जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज वेरिएंट उतारा गया है।

वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, “वनप्लस 5टी हमारा पहला रेड स्मार्टफोन है, जो निश्चित रूप से उन लोगों को पसंद आएगा, जो सुंदर डिजायन और शक्तिशाली फीचर्स का संतुलन चाहते हैं।”

‘लावा रेड’ वेरिएंट में ड्यूअल कैमरा प्रणाली है, जिसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा एफ/1.7 अपरचर के साथ है।

इस डिवाइसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है। इसका स्क्रीन 6 इंच का फुल-ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है।

HOT NEWS UPDATE: दुनिया क़ि सबसे लम्बी कारों में से ये बेहतरीन कार जाने इस वीडियो में…

आरंभिक वनप्लस की तरह ही इसमें डैश चार्जिग का फीचर दिया गया है, जोकि कंपनी का सिग्नेचर पॉवरिंग प्रौद्योगिकी है।

HOT NEWS UPDATE: अमिताभ ने घुमा ली निगाहें इस अभिनेत्री की ड्रेस को देख़ कर

इस लिमिटेड एडिशन डिवाइस को खरीदने के लिए पंजीकरण गुरुवार को अमेजन डॉट इन पर शुरू हो गया है तथा इसकी सेल 20 जनवरी को लगेगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE