वनप्लस ने पहला ऑफलाइन स्टोर मुंबई में खोला

OnePlus opens the first offline store in MumbaiOnePlus opens the first offline store in Mumbai
OnePlus opens the first offline store in Mumbai

मुंबई| चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने शनिवार को यहां अपना पहला ‘वनप्लस अधिकृत स्टोर’ लांच करने की घोषणा की। वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, नया ‘वनप्लस अधिकृत स्टोर’ हमारे ऑनलाइन फर्स्ट व्यापार रणनीति का पूरक है, जिसे नए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए लांच किया गया है।कंपनी ने कहा कि यह स्टोर कंपनी की देश के प्रमुख शहरों में ज्यादा से ज्यादा ऑफलाइन टच पॉइंट्स स्थापित करने की रणनीति का हिस्सा है, जहां यूजर्स फोन का अनुभव कर सकेंगे।

कंपनी ‘वनप्लस अधिकृत स्टोर’ पर आनेवाले शुरुआती खरीदारों को वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने पर मुफ्त ‘बुलेट वी2’ इयरफोन देगी। साल 2017 में कंपनी ने कुछ क्रोमा स्टोर्स के साथ भागीदारी की थी, ताकि लोगों की वनप्लस उत्पादों तक पहुंच आसान हो सके।

कंपनी ने पिछले साल बेंगलुरू में अपना फ्लैगशिप ‘एक्सपीरिएंस स्टोर’ लांच किया था, जहां ग्राहक वनप्लस उत्पादों का अनुभव ले सकते थे, साथ ही नए आइडियाज भी साझा कर सकते थे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो