जीएलओ स्पोर्ट्स ग्राउंड में नवनिर्मित ओपन जिम का शुभारंभ

अजमेर। रेलवे मंडल कार्यालय के समीप स्थित जीएलओ स्पोर्ट्स ग्राउंड में बुधवार को नवनिर्मित ओपन जिम का उद्घाटन महिला कल्याण संगठन अजमेर मंडल की अध्यक्ष रजनी परसुरामका ने मंडल रेल प्रबंधक नवीन कुमार परसुरामका की गरिमामयी उपस्थिति में किया।

इस अवसर पर उत्तर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अजमेर मंडल की सचिव मति ज्योति मीणा, कोषाध्यक्ष जिया वर्मा सहित अन्य पदाधिकारी, अपर मंडल रेल प्रबंधक संजीव कुमार व संदीप चौहान सहित अन्य रेल अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर रजनी परसुरामका ने कहा की वर्तमान में लोगों की हाईटेक जीवन शैली में दैनिक व्यायाम पीछे छूटता जा रहा है और लोग बीमारियों के शिकार हो रहे हैं। ऐसे में ओपन जिम की सुविधा लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने मैं सहायक सिद्ध होगी।

इस जिम में बच्चों, युवाओं व बुजुर्गों को खुले में उपलब्ध व्यायाम सहयोगी मशीनों द्वारा व्यायाम के जरिए अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। ओपन जिम खुलने से लोगों को जीएलओ ग्राउंड में सैर करने के साथ व्यायाम करने का भरपूर मौका मिलेगा।

जिम में चेस्ट प्रेस, एयर वॉकर, डबल आर्म स्पिनर, ट्विस्टर, डबल एल्लिपटीकल क्रॉस ट्रेनर सहित विभिन्न प्रकार की मशीनों को स्थापित किया गया है।