6जीबी की रैम के साथ लॉन्च होगा ओपो एफ9 प्रो,देखिये इसके दमदार फीचर्स

oppo f9 pro
oppo f9 pro

ओपो ने हाल ही में आॅफिशियल घोषणा की है कि कंपनी भारतीय मार्किट में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन एफ9 प्रो नाम के साथ पस्तुत करने वाली है। ओपो एफ9 प्रो की आॅफिशियल घोषणा के साथ ही कंपनी ने फेसबुक पेज़ पर फोन की फोटो शेयर की थी जिससे फोन के डिजाईन और इसकी ‘वी’ शेप वाली नॉच डिसप्ले की जानकारी मिली थी। फोटो के साथ ही ओपो इंडिया ने एफ9 प्रो स्मार्टफोन में वीओओसी फ्लैश चार्ज सपोर्ट देने की पुष्टि भी की थी। वहीं आज फोन लॉन्च से पहले ही एफ9 प्रो स्मार्टफोन से जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारी लेकर आया है जिसमें फोन की स्पेसिफिकेशन्स शामिल है।

oppo f9 pro के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

1.ओपो एफ9 प्रो को 1080 X 2280 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.3-इंच की बेजल लेस फुलव्यू आईपीएस एलसीडी डिसप्ले पर पेश किया जाएगा।

2.फोन के फ्रंट पैनल पर कोई भी फिजिकल बटन नहीं होगा तथा उपरी ओर ‘V’ शेप में नॉच दी जाएगी, जिसमें सेल्फी कैमरा सेंसर मौजूद होगा।

3.ओपो एफ9 प्रो एंडरॉयड 8.0 ओरियो आधारित होगा जिसके साथ 2गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर और मीडियाटेक हेलियो पी60 चिपसेट पर रन करेगा।

4.फोन में 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

5.ओपो एफ9 प्रो के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फोन के रियल पैनल पर मौजूद दोनों ही कैमरा सेंसर 16-मेगापिक्सल के होंगे।

6.सेल्फी के लिए इस फोन में 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जाएगा।

7.ओपो एफ9 प्रो के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। यह एक डुअल सिम फोन होगा जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करेगा।

8.पावर बैकअप के लिए ओपो एफ9 प्रो को वीओओसी फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,400एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

9.कंपनी की ओर से इस फोन में 6जीबी की रैम मैमोरी दी जाएगी।