कश्मीरियों के उत्पीड़न पर जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा में विरोध

 Opposition in Jammu and Kashmir assembly on harassment of Kashmiris

Opposition in Jammu and Kashmir assembly on harassment of Kashmiris

जम्मू | विपक्षी नेशनल कांफ्रेंस के सदस्यों ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले कश्मीर घाटी में लोगों के कथित उत्पीड़न के विरोध में मंगलवार को जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा से बहिर्गमन किया। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, पार्टी के नेता श्रीनगर से विधायक अली मुहम्मद सागर ने कहा, घाटी जेल बन गई है और यहां लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है।उन्होंने 26 जनवरी से पहले भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए जाने का हवाला देते हुए कहा, उन्हें घर से बाहर निकलने नहीं दिया जा रहा है। नेशनल कांफ्रेंस के सदस्य इसके विरोध में सदन से बाहर चले गए।

कांग्रेस के विधायकों ने भी सदन में नियंत्रण रेखा और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय नागरिकों के मारे जाने का विरोध किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार आम लोगों की जिंदगी की रक्षा करने में विफल रही। इन सदस्यों ने सदन से बाहर जाने से पहले पाकिस्तान के विरुद्ध नारे लगाए।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो