बदायूं में भाभी को गोली मारने के बाद देवर ने की सुसाइड

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं के बसौली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी भाभी को गोली मारने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बुधवार को यहां बताया कि बिसौली क्षेत्र निवासी देव मौर्य ने तहरीर देकर बताया कि मंगलवार रात में मामूली कहासुनी में उसके भाई राहुल (24) ने मेरी पत्नी हीराकली (28)की गोली मार कर हत्या कर दी और उसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतका के पति देव मौर्य ने पुलिस को बताया कि उसका भाई राहुल बाहर रहकर काम करता था। कोरोना वजह से इन दिनों गांव आया हुआ था। उसने बताया कि वह बहुत झगड़ालू प्रवृत्ति का व्यक्ति था। बिना किसी बात के अक्सर झगड़ा किया करता था।

उसकी पत्नी से उसके भाई राहुल का कोई विवाद नहीं था। पता नहीं रात में ऐसा क्या हुआ कि राहुल ने उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटक कर जान दे दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बताया कि प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद का नजर आ रहा है। मृतका के पति और परिजनों के साथ साथ गांव वालों के बयान लिए जाएंगे। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि ऐसी क्या वजह थी कि राहुल ने अपनी भाभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।