ओयो ने कस्टमर को क्यूरेटेड अनुभव देने के लिए लाॅन्च की ओयो नियर यू

● ओयो की विभिन्न प्राॅपर्टीज़ में वाईन टेस्टिंग, हाउस पार्टी, काॅमेडी शो, लाईव परफोर्मेन्स, मुवी स्क्रीनिंग, वर्कशाॅप
आदि के ज़रिए उपभोक्ताओं को मिलेगा अनूठा अनुभव
● दिल्ली-ंउचयएनसीआर की विभिन्न लोकेशनों पर उपलब्ध
● जल्द ही 8 अन्य शहरों-ंउचय बैंगलुरू, गोवा, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई, जयपुर, हैदराबाद, पुणे में लाॅन्च की योजना

नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़़ी, दुनिया में होटल्स, होम्स एवं क्वालिटी स्पेसेज की सबसे तेज़ी से विकसित होती और छठी सबसे बड़ी चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज एक अनूठी पहल ओयो नियर यू लाॅन्च की जो उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी। ये कार्यक्रम उन स्थानीय लोगों एवं यात्रियों को अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे जो किसी सुविधाजनक लोकेशन पर किफ़ायती दरों पर रिलेक्सिंग सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं और अपने रोज़मर्रा की दिनचर्या एवं काम की भागदौड़ से ब्रेक लेना चाहते हैं।

इस पहल के तहत ओयो के विभिन्न होटलों, खासतौर पर ओयो टाउनहाउस (जो हर माह औसतन 1500 मेहमानों को अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं) में विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा, जैसे वाईन टेस्टिंग, हाउस पार्टी, काॅमेडी शो, लाईव परफोर्मेन्स, मुवी स्क्रीनिंग, वर्कशाॅप, आर्ट जम्बूरी।

साथ ही मेहमानों को स्वादिष्ट भोजन और ड्रिंक्स का लुत्फ़ उठाने का मौका भी मिलेगा। कार्यक्रमों में परफोर्म करने वाले कुछ जाने-ंउचयमाने कलाकारों में अनुभव बस्सी, इंडी ट्रिग, मुज़ीकोफिलर्स, डीजेएजे, रोटन गिटार्स, इंदर साहनी, गौरव महाना, तफरी बैण्ड, डीजे लिल्ट आदि शामिल हैं।

इस लाॅन्च पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए श्री अंकित टंडन, चीफ़ आपरेटिंग आफिसर, आॅपरेटेड बिज़नेस, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा कि हमें ओयो नियर यू का लाॅन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। एक ब्राण्ड के रूप में मेहमानों को गुणवत्तापूर्ण लिविंग स्पेसेज़ का अनुभव प्रदान करने, लाखों मेहमानों के लिए इन सेवाओं को सुलभ एवं किफायती बनाने के उद्देश्य से हम बड़े गर्व के साथ अपने उपभोक्ताओं के लिए नई कैटेगरीज़ पेश कर रहे हैं।

पिछले कुछ सालों के दौरान लोगोें के यात्रा करने केे तरीके में तेज़ी से बदलाव आया है, वे आज सिर्फ ऐतिहासिक स्मारकों को ही नहीं देखना चाहते बल्कि अपनी यात्रा के दौरान स्थानीय संस्कृति से लेकर स्थानीय व्यंजनों, संगीत आदि का भी वास्तविक अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि ओयो नियर यू के साथ हम न केवल यात्रियों को बल्कि उन स्थानीय लोगों को भी आरामदायक, किफ़ायती एवं भरोसेमंद हाॅस्पिटेलिटी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो नए अनुभव पाना चाहते हैं। इस ब्राण्ड के माध्यम से हम नेबरहुड अवधारणा को और अधिक रोचक एवं जीवंत बनाना चाहते हैं तथा उपभोक्ताओं को अनूठे एवं बेहतरीन तरीके से क्यूरेट किए गए कार्यक्रमों के साथ बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। आज यात्री सिर्फ आराम के लिए ही होटल में नहीं ठहरना चाहते बल्कि ऐसे होटलों को पंसद करते हैं जो उन्हें खास अनुभव प्रदान कर उनकी यात्रा को यादगार बना दें।

ओयो पहली होटल चेन्स में से एक हैं जो यात्रियों एवं स्थानीय नागरिकों के लिए बजट से मिडस्केल होटल्स में इस तरह की अनूठी पेशकश लेकर आए हैं और जिन्होंने उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए निवेश किया है। दिल्ली एवं एनसीआर में ओयो नियर यू के लाॅन्च के साथ इन कार्यक्रमों का आयोजन जीके 1, जीके 2, न्यू फ्रैंड्स काॅलोनी, सेक्टर 15 गुरूग्राम, साउथ सिटी 1 गुरूग्राम और सेक्टर 47 गुरूग्राम में किया जाएगा।

इन कार्यक्रमों की कीमत रुपए 299 होगी, जिसमें काॅम्प्लीमेंटरी बेवरेजेज़ और फूड स्टाॅल्स तक पहुंच शामिल है। आने वाले महीनों में ओयो नियर यू, का लाॅन्च जल्द ही अन्य शहरों जैसे बैंगलुरू, गोवा, कोलकाता, मुंबई, चेन्नई, जयपुर, हैदराबाद, पुणे आदि में भी किया जाएगा।

ओयो के बारे मेंः 

ओयो दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी, तथा होटलों, होम्स एवं लिविंग स्पेसेज में दुनिया की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन है। जिसकी भारत, चीन, मलेशिया, नेपाल, यूके, यूएई, इंडोनेशिया, सऊदी अरब, फिलीपीन्स और हाल ही में जापान के 500 से अधिक शहरों में सशक्त मौजूदगी है।

अपनी चेन में 18000 से अधिक फ्रैंचाइज़्ड और लीज़्ड होटल्स के साथ ओयो दुनिया का अग्रणी टेक्नोलाॅजी उन्मुख हाॅस्पिटेलिटी माॅडल है, इसकी 515,000 से अधिक रूम्स से युक्त चेन में 10,000 से अधिक होम्स और विलाज़ हैं। ओयो को विश्वस्तरीय निवेशकों जैसे साॅफ्ट बैंक ग्रुप, ग्रीनओक कैपिटल, सिकोइया इण्डिया और लाईटस्पीड इण्डिया, हीरो एंटरप्राइज़ेज़ और चाईना लाॅजिंग ग्रुप का समर्थन प्राप्त है। अधिक जानकारी के लिए लाॅग आन करे  : https://www.oyorooms.com/