ओयो करेगी भारत और नेपाल में 1400 करोड़ का निवेश

OYO to invest Rs 1400 crore in India and Nepal operations in 2019

नई दिल्ली। हास्पिटलिटी क्षेत्र की कंपनी ओयो ने इंफ्रास्ट्रक्चर, प्रौद्योगिकी को मजबूत बनाने और आतंरिक क्षमता निर्माण पर चालू वर्ष में भारत और नेपाल में 1400 करोड़ रुपए निवेश करेगी।

ओयो के संस्थापक एवं ग्रुप मुख्य कार्यकारी अधिकारी रितेश अग्रवाल ने मंगलवार को यहां एक अन्य नया ब्रांड “ओ’ होटल्स लांच करने की घोषणा करते हुए कहा कि यह ब्रांड बजट से मध्यम श्रेणी के होटल चेैन है।

उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी भारत और नेपाल में प्रौद्योगिकी और लीडरशिप पर 1400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे भारत में उपस्थिति बढ़ाने के साथ ही ओयो होटल की क्षमता निर्माण पर जोर दिया जा रहा है।

अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकोें की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जा रही है और इसके लिए ऐप पर एसओएस बटन दिया गया है ताकि अपातस्थिति में ग्राहकों की मदद की जा सके और त्वरित कार्यबल तत्काल उनके पास पहुंच सके। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस को भी इसकी जानकारी तत्काल मिल सकेगी।

उन्होंने कहा कि भारत और नेपाल के साथ ही चीन पर विशेष जोर दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त दक्षिण पूर्व एशिया और पश्चिम एशिया पर ध्यान केन्द्रित किया गया है। यूरोपीय बाजार में प्रवेश किया गया है। जापान में भी ओयो पहुंच चुकी है।