‘पद्मावत’ 100 करोड़ रुपए का आकड़ा पार करने के करीब

मुंबई। कुछ राज्यों में फिल्म न दिखाए जाने के बावजूद संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ भारत में अपने पहले सप्ताहांत तक 100 करोड़ रुपए तक पहुंचने वाली है। व्यापार विशेषज्ञों ने यह जानकारी दी है।

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा मिश्रित रही थी। लेकिन 24 जनवरी को ही फिल्म की जबरदस्त कमाई का अंदाजा लग गया था।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुताबिक 24 जनवरी फिल्म ने अग्रिम रूप से पांच करोड़ रुपये कमा लिए थे, इसके बाद 25 जनवरी को 19 करोड़ रुपए, 26 जनवरी को 32 करोड़ रुपए, 27 जनवरी को 27 करोड़ रुपए की कमाई फिल्म ने की। यानी फिल्म अबतक 83 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

फिल्म के इस प्रदर्शन पर रणवीर ने खुशी जाहिर की, जबकि दीपिका ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को ‘बिल्कुल अविश्वसनीय’ बताया और शाहिद ने ट्वीट कर कहा ‘बल्ले बल्ले’।

व्यापार विश्लेषज्ञों को भरोसा है कि यह फिल्म रविवार के संग्रह के साथ 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी, जो इस महान फिल्म के शुरुआती सप्ताह की शानदार कमाई कही जाएगी।

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन ने रविवार को ट्वीट किया कि 27 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ‘पद्मावत’ के लिए एक बड़ा शनिवार था, जो कुल मिलाकर 83 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। आज 100 करोड़ रुपए तक पहुंचने को तैयार है।मोहन को विश्वास है कि फिल्म के पहले सप्ताह का संग्रह 180 करोड़ रुपये से 210 करोड़ रुपये तक हो जाएगा।

अन्य व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा कि ‘पद्मावत’ की बॉक्स-ऑफिस पर धाकड़ कमाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि शनिवार (शुक्रवार को बड़ी छुट्टी के बाद) का कारोबार असाधारण है। यह फिल्म आज आसानी से 100 करोड़ रुपए की कमाई करेगी।