मप्र में ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं, मुख्यमंत्री से सिनेमाघर मालिकों की चर्चा जारी

'Padmavat' not released in MP, Chief Minister discusses cinema owners
‘Padmavat’ not released in MP, Chief Minister discusses cinema owners

भोपाल | सर्वोच्च अदालत के निर्देश के बावजूद संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ गुरुवार को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं हो पाई है। वहीं, सिनेमाघर मालिक राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने के बाद कोई फैसला होने की बात कह रहे हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हो गई लेकिन मध्य प्रदेश में यह रिलीज नहीं हो पाई है। सिनेमाघर मालिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और सुरक्षा मांग रहे हैं। इसी मसले को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री और सिनेमाघर मालिकों के बीच चर्चा हो रही है। राज्य सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार का रुख साफ है। वह फिल्म की रिलीज के पक्ष में नहीं है। सरकार सर्वोच्च न्यायालय में रिव्यू पेटिशन दायर करेगी। अभी मुख्यमंत्री व सिनेमाघर मालिकों के बीच चर्चा हो रही है और इस पर फैसला जल्दी हो जाएगा।

राज्य के विभिन्न हिस्सों में पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर प्रदर्शन का दौर जारी है। कई स्थानों पर करणी सेना व अन्य संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री चौहान पहले से ही फिल्म प्रदर्शन के पक्ष में नहीं है। सर्वोच्च न्यायालय में भी याचिका दायर कर राज्य सरकार ने फिल्म पर रोक का अनुरोध किया मगर सफलता नहीं मिली। सर्वोच्च न्यायालय ने फिल्म के रिलीज होने के निर्देश दिए, इस पर चौहान ने कहा कि सरकार रिव्यू पेटिशन दायर करेगी।

ज्ञात हो कि राजधानी में ज्योति टॉकीज के सामने बुधवार को करणी सेना और राजपूत समाज से जुड़े लोगों ने प्रदर्शन करते हुए एक कार में भी आग लगा दी थी। वहीं, करणी सेना ने सिनेमाघर मालिकों को फिल्म के प्रदर्शन पर बुरे परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो