तेलुगू राज्यों में कड़ी सुरक्षा के बीच ‘पद्मावत’ रिलीज

'Padmavat' release in tough states in Telugu states

‘Padmavat’ release in tough states in Telugu states

हैदराबाद| तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के सभी सिनेमाघरों में गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो गई है। अधिकारियों ने कहा कि फिल्म को दोनों तेलुगू राज्यों के 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है और दोपहर तक किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। राजपूत समूहों के किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन को नाकाम करने के लिए हैदराबाद और सिकंदराबाद दोनों शहरों के सिंगल-स्क्रीन सिनेमाघरों में भी पुलिसकर्मी तैनात हैं। सिकंदराबाद में टिवोली थिएटर में कड़ी सुरक्षा हैं, जहां युवाओं के एक समूह ने दो दिन पहले ‘पद्मावत’ का पोस्टर फाड़ डाला था और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ पहले नारे लगाए थे।

यह फिल्म हिंदी व तेलुगू दोनों भाषाओं में रिलीज की गई है और दर्जनों सिनेमाघरों में फिल्म के शो हाउसफुल हैं।भारतीय जनता पार्टी के विधायक टी. राजा सिंह जिन्होंने फिल्म को दिखाने पर सिनेमाघर जलाने की धमकी दी थी, अपने रुख में नरमी लाए हैं और शहर की पुलिस को किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन की आशंका नहीं दिख रही है हालांकि एहतियात के रूप में सिनेमाघरों में पुलिस कर्मियों को तैनात किए गए हैं।

तेलंगाना विधानसभा के सदस्य राजा सिंह ने पहले लोगों को फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान करते हुए कहा था कि राजपूत समुदाय को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं, गुरुवार को सिंह ने मीडिया से कहा कि फिल्म देखने वाले विभिन्न हिंदू संगठनों के नेताओं ने इस फिल्म को देखने के बाद पाया कि भंसाली ने ऐसे सभी दृश्यों को हटा दिया है, जिसमें राजपूत रानी पद्मावती की छवि धूमिल हो रही थी। उन्होंने दावा किया कि मजबूत विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म निर्माता ने डर से आपत्तिजनक दृश्य हटा दिए हैं।

इसके साथ उन्होंने हिंदू संगठनों के नेताओं से फिल्म को देखने का सुझाव देते हुए कहा, अगर आपको कुछ भी आपत्तिजनक मिलता है तो जो मन में आए वो करें हम आपके साथ हैं।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो