‘पद्मावत’ फिल्म देखने गई 19 साल की लडकी से थिएटर में रेप

'Padmavat' went to see a rape done in a theater with a woman

‘Padmavat’ went to see a rape done in a theater with a woman

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मूवी थिअटर के अंदर 19 साल की लड़की के बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। खबर के मुताबिक पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद के प्रशांत थिअटर में फिल्म पद्मावत देखने गई थी जहां उसके साथ कथित रूप से यौन शोषण हुआ।

सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया कि दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे। पुलिस ने बताया कि थिएटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया।

आरोपी को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया, साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में थिएटर मालिक के खिलाफ भी ऐक्शन लिया है।

20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो