‘पद्मावत’ फिल्मोग्राफी में हमेशा सर्वोत्तम रहेगी : रणवीर

'Padmavat' will always be the best in filmography: Ranveer

‘Padmavat’ will always be the best in filmography: Ranveer

सबगुरु न्यूज़, मुंबई| गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए अपने प्रशंसकों और समीक्षकों से प्रशंसा प्राप्त कर चुके अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि फिल्मोग्राफी की दृष्टि से यह फिल्म हमेशा सर्वोत्तम रहेगी। रणवीर ने मुंबई में बुधवार को मेकअप और प्रोस्टेटिक अकादमी के शुभारंभ में भाग लिया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने ‘पद्मावत’ की भव्यता के बारे में अपने विचार साझा किए।उन्होंने कहा, मैंने इसका आनंद लिया। मैं सफलता के साथ न ऊपर चढ़ता हूं और न ही विफलता से हताश होता हूं। मेरे लिए प्रशंसकों से किया वादा मायने रखता है।

उन्होंने कहा, मैंने खुद से सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन करने का प्रयास किया है, जितना कर सकता हूं और अपनी प्रस्तुति के लिए प्यार, प्रशंसा जैसी प्रतिक्रिया मुझे बहुत उत्साहित करती है और यह मुझे अच्छा करने और मेहनत करने की प्रेरणा देता है।

उन्होंने कहा, ‘पद्मावत’ हमेशा फिल्मोग्राफी में एक मणि रहेगी।संजय लीला भंसाली के साथ वह तीन बार काम कर चुके हैं। ‘पद्मावत’ से पहले उन्होंने उनके साथ ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम कर चुके हैं।
वहीं रणवीर का कहना है कि वह फिल्मकार के साथ काम करते रहेंगे।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो