कोलकाता के 20 सहित पश्चिम बंगाल के 120 सिनेमाघरों में रिलीज हुई पद्मावत

Padmavit released in 120 cinemas of West Bengal, including Kolkata 20

Padmavit released in 120 cinemas of West Bengal, including Kolkata 20

कोलकाता। कथित तौर पर रानी पद्मिनी का चरित्र धूमिल करने के आरोप में फिल्म पद्मावत के खिलाफ देशभर में जारी विरोध के बीच यह फिल्म कोलकाता समेत पूरे राज्य में बिल्कुल शांतिपूर्वक रिलीज हुई है। कोलकाता के 20 सिनेमाघरों सहित पूरे पश्चिम बंगाल के 120 सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हुई है। सुबह 8.30 बजे के करीब पहले शो के रिलीज होने के बाद से लेकर देर शाम तक ना तो महानगर में और ना ही राज्य के अन्य हिस्से में कहीं भी किसी भी सिनेमाघर के पास कोई घटना अथवा विरोध प्रदर्शन हुआ है। कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालाबाजार में बुधवार को कई चरणों में बैठक के बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त सुप्रतिम सरकार ने बताया था कि किसी भी तरह से शांति भंग करने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगों को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उधर राज्य के राजपूत संगठनों ने एक दिन पहले ही साफ कर दिया था कि वे फिल्म पद्मावत का विरोध करने के बजाय बहिष्कार करेंगे। पद्मावत फिल्म के रिलीज होने से पहले ही देशभर में राजपूत संगठनों द्वारा शुरू हुए विरोध के बीच एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ कर दिया था कि वे बंगाल में फिल्म को कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज कराएंगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो