जयपुर फिल्मोत्सव में पाखी की ‘काजल’ ने जीता पुरस्कार

Pakhi's 'Kajal' won the Jaipur Film Festival

Pakhi’s ‘Kajal’ won the Jaipur Film Festival

मुंबई : पाखी टायरवाला निर्देशित लघु फिल्म ‘काजल’ ने 10वें जयपुर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (जेआईएफएफ) में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राजस्थान अवार्ड जीता है। वह इसे एक बड़ी जीत मानती हैं। जेआईएफएफ के लिए पुरस्कारों की घोषणा महोत्सव के अंतिम दिन बुधवार को हुई।

फिल्म में भारतीय समाज में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली समस्याओं का बखूबी चित्रण किया गया है।

फिल्म में अभिनेत्री सलोनी लूथरा ने काम किया है। इसमें एक युवती के सफर को दिखाया गया है। यह महिलाओं द्वारा कार्यस्थल पर उत्पीड़न जैसी समस्याओं को दर्शाकर ‘हैशटैग मी टू’ अभियान का जश्न भी मनाती है।

पाखी ने अपने बयान में कहा, “हमारी फिल्म को लगातार मिल रही सराहना से मैं अभिभूत हूं। जयपुर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव-2018 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राजस्थान अवार्ड जीतना सच में गौरवान्वित करने वाला अनुभव और प्रतिष्ठित सम्मान है। यह महिला ताकत को भी दर्शाती है और इसलिए यह न सिर्फ हमारे लिए, बल्कि हमारे समाज की महिलाओं के लिए बड़ी जीत है।”

HOT NEWS UPDATE: देखें इस वीडियो में नारियल पर लगा बम

सलोनी ने कहा कि ‘काजल’ के साथ जुड़कर वह वास्तव में खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।

HOT NEWS UPDATE: ऐसी फिल्में जो बनने के बाद भी रिलीज़ ही नहीं हुई जाने इस वीडियो में

‘काजल’ ने 17वें ‘रिवर टू रिवर फ्लोरेंस इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ में भी लघु फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता था।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE