दर्शकों के लिए तरस रहा पाकिस्तान सुपर लीग

darshako ke lie tarash raha Pakistan supar leeg

SABGURU NEWS | इंडियन प्रीमियर लीग की तर्ज पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से प्रारंभ किया गया पाकिस्‍तान सुपर लीग(PSL) टी20 टूर्नामेंट दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित हो रहा है।

पीएसएल का तीसरा सीजन इस समय संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है लेकिन खाली पड़ी दर्शक दीर्घा आयोजकों को मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है।

श्री देवी की मौत का राज़ आया सामने यह सुनकर उड़े सभी के होश || देखिये ये वीडियो

दूसरी ओर भारत में आयोजित होने वाले आईपीएल में स्थिति इसके एकदम उलट होती है। उत्‍सवनुमा और ग्‍लैमर से भरपूर आईपीएल के आयोजन के दौरान स्‍टेडियम की सीटें पूरी भरी होती हैं। यही नहीं, बड़ी संख्‍या में भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को टिकट न मिल पाने के कारण स्‍टेडियम से उदास वापस लौटना पड़ता है।

भाभी देवर पकडे गए रूम में ये हरकत करते हुए || देखिये ये वीडियो

दुबई में चल रहे पीएसएल के दौरान दर्शक अब तक मैदान से दूर ही रहे हैं। ज्‍यादातर मैचों के दौरान स्‍टेडियम में चुनिंदा दर्शक की नजर आए। सोशल मीडिया पर दर्शकों को तरसते पीएसएल को लेकर  भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने जमकर चुटकी ली। चीयरलीडर्स और दर्शकों को कमी को लेकर इसमें कई कमेंट्स तो इतने मजेदार हैं कि हंसे बिना नहीं रहा जा सकता।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो