पाकिस्तान : मासूम जैनब के हत्यारे को मौत की 4 सजाएं

Pakistan: Four murders of innocent Jainab killer
Pakistan: Four murders of innocent Jainab killer

सबगुरु न्यूज़, लाहौर | पाकिस्तान की एक अदालत ने शनिवार को पिछले माह छह वर्ष की जैनब अमीन के साथ कुकर्म और हत्या के मामले में 24 वर्षीय एक युवक को मौत की चार सजाएं सुनाई है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इस फैसले की घोषणा लाहौर सेंट्रल जेल में की गई।अदालत ने इमरान अली को जैनब को अगवा करने, कुकर्म के बाद उसकी हत्या करने और आतंक फैलाने का दोषी करार देते हुए सजाएं सुनाई। इसके अलावा दोषी को बच्च के साथ अप्राकृतिक यौनाचार (कुकर्म) और शव को कूड़े में छुपाने खातिर आजीवन कारावास व 20 लाख पाकिस्तानी रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजक एहतेशाम कादिर ने कहा कि आरोपी को खुद को बचाने के पूरे मौके दिए गए, लेकिन उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।मासूम जैनब चार जनवरी को लापता हो गया था। उसका शव नौ जनवरी को कासुर शहर से बरामद होने के बाद पूरे देश में लोगों ने प्रदर्शन कर आक्रोश प्रकट किया था।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो