लंदन में पाकिस्तानी मंत्री की जमकर धुनाई, भारत को परमाणु युद्ध की दी थी धमकी

pakistan rail minister sheikh rasheed ahmad beaten in london
pakistan rail minister sheikh rasheed ahmad beaten in london

कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसल के बाद से पूरा पाकिस्तान बौखला गया है। आये दिन पाक राजनेता भारत को धमकी देते रहते है। अब हाल ही में पाकिस्तानी मंत्री को भारत के खिलाफ बोलना महंगा पड़ गया और उन्हें इसकी कीमत अपनी पिटाई करवाकर चुकानी पड़ी।

जी हाँ, लंदन में गुरुवार को पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की जमकर पिटाई हुई। यहां लोगों ने उन्हें घूंसे मारे और अंडे फेंके। ये वही पाकिस्तानी मंत्री हैं जिन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। हालांकि, हमलावर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए।

आपको याद दिला दें, मंत्री शेख रशीद ने ही भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का एलान भी किया था। खास बात यह है कि पाकिस्तानी रेल मंत्री पर हमला करने की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) की पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।