भारत के एक कदम से पाकिस्तान की सेना की रूह कांप उठी

सीधी जानकारी

आखिरकार पाकिस्तान को यह समझ आ गया होगा कि हाथी के सामने कुत्तों का भौंकना मामूली तो होता है लेकिन अगर हाथी को गुस्सा आ जाए तो कुत्तों का कितना बुरा हाल होता है यहां पर यह बातें केवल एक कहावत की तरह है लेकिन इसका असल मजा तो पाकिस्तान को मिल चुका है और आगे भी पाकिस्तान को उसी तरह के जवाब मिलेंगे जिसमें पाकिस्तान को हर बार धूल ही चाटनी पड़ेगी।

pakistan scared of INDIA ACTION
pakistan scared of INDIA ACTION

300 आतंकी और ड्रोन हुए ढ़ेर

पाकिस्तान की ऐसी हरकतों के चलते हैं भारत ने इस तरह के कठोर कदम उठाए और पाकिस्तान की आतंकी ठिकानों को उड़ा डाला जहां पर 200 से 300 आतंकी ढेर हो गए और इसके अलावा पाकिस्तान ने जासूसी के लिए अपना एक ड्रोन भी भेजा था जिसे भी भारत में कच्छ बॉर्डर पर आते ही उड़ा दिया और वह ड्रोन ब्लास्ट हो गया।

Indian Air Force attack on pakistan, India revenge for Pulwama terrorist attack
Indian Air Force attack on pakistan, India revenge for Pulwama terrorist attack

भारतीय सेना हर तरह से तैयार

भारत ने हमले का पहला बदला लेने का कदम उठा दिया है अब इसके आगे क्या क्या होने वाला है यह तो भारतीय सेना ही जानती है और इसके खिलाफ यदि पाकिस्तान कोई भी कदम लेता है तो भारत उसके हर एक प्रयास को नाकाम करने के लिए तैयार खड़ा है।

मोदी का कहर पाकिस्तान के लिए जहर

जैसा कि नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद अपने बयान में कहा था कि भारतीय सेना को हर प्रकार से छूट दी गई है कि उन्हें पाकिस्तान पर किस प्रकार से हमला करना है किस तरह से हमला करना है किस जगह पर हमला करना है। इससे यह साबित होता ही है कि पाकिस्तान का बुरा हाल होने वाला है।

PAK-DRONE-CRASH
PAK-DRONE-CRASH

पीठ पर वार का भारत ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान हिंदुस्तान पर जो समय-समय पर घुसपैठिए की तरह और पीठ पीछे वार करता रहता है उसका जवाब अब पाकिस्तान को मिलने जा रहा है पाकिस्तान की सेना से डरी हुई है और पाकिस्तान की आवाम जो इससे अवगत नहीं है कि उनकी सेना किस कदर बेशर्म और गई गुजरी है उसका पता भी पाकिस्तान की आवाम को अब चल जाएगा और भारत से टकराने का अंजाम भी पाकिस्तान को समझ आ जाएगा।

india-attack-on-pak
india-attack-on-pak

भारत पकिस्तान को एक झटके में खत्म कर सकता है

अगर भारत चाहे तो पाकिस्तान को केवल एक मिसाइल से ही खत्म कर सकता है लेकिन ऐसी भारत के रणनीति नहीं होती लेकिन पाकिस्तान भारत के लिए हर प्रकार की रणनीति अपनाने के लिए तैयार रहता है लेकिन वह अपने इन दोगले रणनीतियों में कामयाब नहीं हो पाएगा और ना कभी हो पाया।

भारत का पाक अपर हमला सबूत के साथ

जो पाकिस्तानी बयान करते रहते हैं की कारगिल में भारत की नहीं पाकिस्तान की जीत हुई थी और उरी हमला हुआ ही नहीं या सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कोई चीज नहीं थी इस बार आखिर वह क्या कहेंगे क्योंकि इस बार तो सारी चीजें उनके सामने ही है उनकी मीडिया ने भी इस चीज को कवर किया है और इसके लिए जल्द ही एक वीडियो भी प्रसारित होने जा रहा है जिसमें कि आपको यह देखने को मिलेगा कि भारत के वायु सेना ने विराज विमान ने किस तरह से पाकिस्तान के 21 मिनट में ही आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूद कर दिया इस तरह की आगे की जानकारी के लिए बनी रहे सबगुरु न्यूज़ पर।

राहुल गाँधी पर मिराज विमान को लेकर बनरहे है मज़ाक