नवाज शरीफ लौटेंगे पाकिस्तान

Pakistan to return to Nawaz Sharif

Pakistan to return to Nawaz Sharif

इस्लामाबाद | पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के मंगलवार को सऊदी अरब से पाकिस्तान लौटने की उम्मीद है। इससे उन अटकलों पर विराम लग गया है जिनमें कहा जा रहा है कि वह सऊदी अरब में निर्वासन को लेकर बातचीत कर रहे हैं। उनकी बेटी मरियम नवाज ने इस बात की पुष्टि की है कि पिछले दो दिनों से सऊदी अरब में डेरा डाले अपदस्थ प्रधानमंत्री ने वहां के शहजादे से भी मुलाकात की है।  मरियम ने ट्वीट किया, शहजादा मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात करने के बाद शरीफ ‘हाजरी’ के लिए मदीना मुनव्वरा में हैं। वह ‘उमरा’ के बाद आज रात (मंगलवार को) पाकिस्तान लौटेंगे।

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि पाकिस्तान में जवाबदेही अदालत का सामना करने से बचने के लिए शरीफ सऊदी अरब के साथ करार करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के नेता के एक प्रवक्ता ने कहा कि शरीफ सऊदी के शाही परिवार के साथ अपने घनिष्ठ संबंधों और सत्तारूढ़ पार्टी के प्रमुख की हैसियत से सऊदी अरब के दौरे पर गए।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE