इस एक्ट्रेस ने अमीरों की पार्टी में डांस से किया मना तो गोलियों से भूना

Pakistani actress was forbidden by dancing at the party of the emir
Pakistani actress was forbidden by dancing at the party of the emir

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली। मशहूर पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई क्योंकि उसने अमीरों की पार्टी में डांस करने से मना कर दिया था। यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर में हुई।

सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इनवाइट किया गया था। लेकिन उन्होंने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई, उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उन्हें जबरदस्ती ले जाने के लिए आरोपी उनके घर में घुस गए।

सुमबुल ने भागने की कोशिश की तो गोली मार दी गई। उनको 1 या दो नहीं बल्कि कई बार गोलियां मारी गईं, जिससे उसी वक्त उनकी मौत हो गई। एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस ऑफिसर है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। वहीं दो लोग वहां से भागने में सफल रहे।

सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी आक्रोश है। मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें।

सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ। 25 वर्षीय सुमबुल पुश्तों भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग किया करती थीं| उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो