पाकिस्तानी चैनल ने पाकिस्तान को कहा भिखारी

पाकिस्तानी चैनल ने पाकिस्तान को कहा भिखारी
पाकिस्तानी चैनल ने पाकिस्तान को कहा भिखारी

SHORT CUTS: PTV NEWS | PAK GOT FUNNY | PAK PTV NEWS

पाकिस्तानी चैनल ने पाकिस्तान को कहा भिखारी, सुनने में बड़ा अजीब लगता है लेकिन यह बात सच है पाकिस्तानी के पाकिस्तानी चैनल ने ही कहा पाकिस्तान को भिखारी। दुनिया भर में उड़ रहा है मज़ाक।

न्यूज़ चैनल ने Beijing के बजाय Begging(भिखारी) लिखा

दरअसल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान चाइना के किसी कार्यकर्म में बातचीत के लिए गए थे और पाकिस्तान के चैनल पीटीवी न्यूज़ ने इसका सीधा प्रसारण किया हुआ था इस दौरान यह जो मीटिंग थी वह भी चायना के बीजिंग में थी लेकिन पाकिस्तानी के पी टीवी न्यूज़ चैनल ने इसे बीजिंग(Beijing) की बजाए बैगिंग(Begging(भिखारी)) लिख दिया और यह सीधा प्रसारण लगभग 20 से 30 सेकंड तक चलता रहा इस दौरान पाकिस्तानी टीवी चैनल को मजाक का पात्र बनना पड़ा।

पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति नाज़ुक

यह पाकिस्तान के साथ पहली घटना नहीं है इससे पहले भी पाकिस्तान कई बार इस तरह के मजाक का पात्र बन चुका है इमरान खान चीन में पाकिस्तान के आर्थिक स्थिति को लेकर बातचीत करने गए थे पाकिस्तान के पूंजी कोष में लगभग 42% की गिरावट हुई है जो कि पाकिस्तान के लिए काफी गंभीर है इसके चलते हैं पाकिस्तान को आर्थिक रूप से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

पाकिस्तानी चैनल जानबूझकर कहा पाकिस्तान को भिखारी

सऊदी ने पाकिस्तान को लगभग $6 अरब देने की बात कही थी आपको यह भी बता दें कि पाकिस्तान के कई लोगों का यह दावा है कि पाकिस्तान को पाकिस्तानी चैनल द्वारा ही भिखारी लिखने के बाद जानबूझकर तय की गई थी।

पीटीवी न्यूज़ चैनल ने इसके लिए मांगी माफी

पाकिस्तान के पीटीवी न्यूज़ चैनल ने इसके लिए माफी मांग ली है लेकिन इसके चलते पाकिस्तानी टीवी चैनल का काफी ज्यादा मजाक बन चुका है और पाकिस्तान का भी कई बड़े न्यूज़ चैनल पर तो यह भी लिखा आ रहा है पाकिस्तान ने खुद कबूला सच और खुद को ही कहा भिखारी।